आरक्षण की बहस, जंतर-मंतर और हिंदुत्व की राजनीति का नया संकट #harkara
Harkara हरकारा · 7.2 हज़ार व्यू
인기 댓글
1위@rajnikantkadam18782 दिन पहले
Very good analysis by apurvananand ji번역 보기
👍 1 좋아요
댓글 0
· 로그인 없이 익명 동물 이름으로 참여합니다2위@Gurmeetsingh-xo5kv2 दिन पहले
Nidhish ji good conversation and excellent analysis and Thanks 🙏🏻🎉🎉번역 보기
👍 1 좋아요
댓글 0
· 로그인 없이 익명 동물 이름으로 참여합니다3위@iqbalhoney29241 दिन पहले
Ab yehfool nhin chalega ab to genzaur alpha sadak par hain uske problem ko solve karen.?번역 보기
👍 0 좋아요
댓글 0
· 로그인 없이 익명 동물 이름으로 참여합니다관련 영상
Ranchi में परिसीमन का पुरज़ोर विरोध! आदिवासी राजनीति पर संकट, ग्लैडसन डुंगडुंग ने क्या तर्क दिया?
राजनीति
नाङ्गियो हर्कको राजनीति; देश रुँदा मोजमस्तीमै व्यस्त;आक्रोशित जनताको हर्कलाई झापड
सुभाष चंद्रा, कंगना रनौत और स्वामी रामदेव: राजनीति की नए चेहरे
बाढीमा पु'रिएका ला''*स माथि राजनीति, पुराना दलहरुको भूमिकामाथि जनताको प्रश्न, स्वयमसेवक नै चकित
IAS Divya Mittal के इस्तीफे के पीछे राजनीति? Rahul Gandhi मीटिंग, 2027 Election…थ्योरीज़ का सच क्या?
भारत की राजनीति में नफरत का बोलबाला, अपने देश में जहर बाहर छवि चमका रहे
'Rahul Gandhi' की सेलेक्टिव राजनीति | अगर UP में योगी हारे तो India बर्बाद? The Abhishek Tiwary Show
@iqbalhoney29241 दिन पहले
Samanya or general namki koi varg nhin hai hai . Yeh unreserved category hai.jisme koi bhi aa sakta hai. Eow ko10/percent economical basis par diya gaya ki jiski income8lac se neeche hai unhen research vation 10/percent diya gayajis men adhik se adhik unreseved category ko dita gaya hai jab ke inke abadi ka /percentage a dhik seadhik 12/percent se15/percentke neeche hai.unhen 10/percent hai . 85/percent unki abadi ka hai. Jab ke obc jo abadi ka mandal commision ke smai se 52percent hai use 14/27percent diya gaya . Unke pichde pan ke hazaron sal ke anusar. Udhrand. Mp me abhi bhi obc ko 14/27/percent aracchand diyagaya hai. Jo high court mp meme jab 27percent diya gaya to stay ho gaya .phir supreme court gaya unhone ekha 27/percenlagu kar sakte hain. Jo nahin kiya gya.번역 보기
👍 1 좋아요
댓글 0
· 로그인 없이 익명 동물 이름으로 참여합니다